ONE TIME INVESTMENT AND EARNING MONEY IN EVERY MONTHLY FIX PROFIT

प्रिय मित्र…
मैं आपको एक बेहतर निवेश के साथ-साथ मंथली इनकम का सिस्टम बताने जा रहा हूँ। इसमें कोई जोखिम नहीं है।आप एक स्वास्थ्य दिमाग के व्यक्ति है आप खुद ही समझ जायेंगे की क्या सही है और क्या गलत है।
मित्र हमने देखा है की लोग मल्टी लेवल मार्केटिंग के नाम पर बस धोखाधड़ी का काम कर रहे है।हमने देखा है की बहुत सारी इन्वेस्टमेंट मार्केटिंग कंपनी आई और बड़े बड़े सपने दिखाकर अपने बैंक अकाउंट में करोडो रूपया जमा करवाई और कुछ दिनों में रफूचक्कर हो गई।ऐसा लगभग 6 से 8 सालो से होता आ रहा है।
गलती हमारी ही होती है हम ये जानते है की कोई भी इन्वेस्टमेंट मार्केटिंग कंपनी केवल मनी सक्युलेशन का काम कर रही है। वो कंही से पैसा जनरेट नहीं कर रही है फिर भी हम लोग कुछ पैसो के लिए आँख मूंद कर उसके लिए काम करने लग जाते है।
हो सकता है की उसके लिए काम करना हमारी मजबूरी हो क्योंकि हमारे पास कोई दूसरा मार्केटिंग विकल्प ना हो। जंहा हमारा पैसा और इनकम सुरक्षित रहे।
मित्र मैं आपसे जिस बिजिनेस के बारे में बताने जा रहा हूँ वो लगभग एल आई सी, पोस्ट ऑफिस, इन्सुरेंस एजेंट इत्यादि जैसा है।
आपने कमोडिटी ट्रेडिंग (MCX) का नाम सुना होगा जंहा पर ऑनलाइन वस्तुओ की खरीदी बिक्री की जाती है।और डेली एक अच्छा मुनाफा कमाया जाता है। जितने भी धनवान लोग है वो इसी में अपना पैसा निवेश करके अच्छा मुनाफा कमाते है। तो फिर क्यों ना हम और आप भी धनवान लोगो की तरह कमोडिटी ट्रेडिंग से धनवान बने।
मित्र तो क्या आप धनवान बनने के लिए तैयार है। इस बिजिनेस में आप वो सब प्राप्त करेंगे जिसकी आप इच्छा रखते है।
निवेश एवं बिजिनेस आरम्भ कैसे करे…
1. सबसे पहले आप को हमारी ब्रोकर फ्रेंचाइजी (NETWORTH DIRECT) में अपना स्वयं का कमोडिटी अकाउंट खुलवाना होगा।NETWORTH DIRECT एक ब्रोकरेज हाउस है।जिस तरह से शेरखान, बोनान्जा, एंजल ब्रोकर इत्यादि।
अकाउंट खुलवाने के लिए आप को निम्न डॉक्यूमेंट लगेंगे…
A – पैन कार्ड की कॉपी
B – एड्रेस प्रूफ की कॉपी
C – दो कलर फ़ोटो
D – एक चेक इत्यादि
2. कमोडिटी (MCX) का अकाउंट ओपन होते ही आप को NETWORTH की ओर से एक क्लाइंट कोड एवं पासवर्ड मिलता है।
3. क्लाइंट कोड एवं पासवर्ड मिलने के बाद आप अपने कमोडिटी अकाउंट में अपना पैसा रख सकते है और ट्रेड कर सकते है।और जब चाहे अपने पैसा निकाल भी सकते है।
4. यदि आप को ट्रेडिंग करने का अनुभव नहीं है तो भी कोई बात नहीं आप के कमोडिटी अकाउंट पे हमारे ब्रोकर ट्रेड करके आप को हर माह मुनाफा दिलाएंगे।
5. हमारे ब्रोकर आप के कमोडिटी अकाउंट में निवेश का एक निश्चित मुनाफा दिलाएंगे जो इस प्रकार से है।
A-Rs.17500 पर 4650 प्रतिमाह।
B-RS 35000 पर 9000 प्रतिमाह |
6. यँहा जो भी मुनाफा होगा वो आप के ही कमोडिटी ट्रेडिंग अकाउंट में होगा। अगर MONTH में आपका FIX INCOME नहीं हो पता है और मान लो अगर कुछ नुकशान होता है तो उसकी भरपाई (MANISH TRADING CONSULTANCY) करेंगे।
7. आप के कमोडिटी अकाउंट में ब्रोकर के ट्रेडिंग के द्वारा से जो भी ज्यादा मुनाफा होगा (आपके FIX INCOME के उपर ) उसे आप को ब्रोकर को वापस करना होगा।आप केवल दिए गए FIX INCOME के ही हकदार है।
नोट- (MANISH TRADING CONSULTANCY) एवं आप के बीच इन सभी बातो का Rs.100 के स्टॉम्प पेपर पर लीगल एग्रीमेंट होगा।जिससे ब्रोकर और आप दोनों अपनी अपनी बाते से मुकर न सके।
मित्र इससे अच्छा और क्या हो सकता है आप ने किसी को पैसा दिया ही नहीं अपने कमोडिटी अकाउंट में रखा है और आप को हर माह उससे मुनाफा हो रहा है।और जब आप चाहे अपना पूरा पैसा अपने बैंक अकाउंट में ट्रान्सफर कर सकते है।ये तो हुई आप की निवेश की बात।
अगर आप चाहे तो आप इस निवेश या बिजिनेस के बारे में लोगो को बता सकते है। जिससे आप को प्रतिमाह एक बेहतर इनकम प्राप्त होगी।
मान लीजिये आप ने अपने किसी मित्र को इसके बारे में बताया और उनको अच्छा लगा और उन्होंने निवेश किया तो आप को उनके निवेश का 3.5% प्रतिमाह मिलता रहेगा।
मित्र मैं दावे के साथ कह सकता हूँ की ये बिजिनेस में किसी प्रकार का कोई जोखिम नहीं है।और ना ही ये कंपनी आप का पैसा लेके रफूचक्कर होगी। क्योंकि उनके पास कोई पैसा नहीं जाता है। सारे पैसे लोगो के कमोडिटी अकाउंट में रहता है।और कंपनी को भी मुनाफा तभी होगा जब वो हमको मुनाफा दिलाएगी।
मित्र अभी अपना निर्णय लीजिये और निवेश के साथ बिजिनेस की शुरुवात कीजिये।आप का भविष्य आप के हाथ में है।
क्योंकि जो जागेगा वो पायेगा और जो सोयेगा हो खोएगा…
यदि आप निवेश या बिजिनेस करना चाहते है तो कॉल कर सकते है…
मोबाइल नंबर- +91 7318414334
WHATSAPP +91 7318414334
आप के बेहतर भविष्य की कामना के साथ… धन्यवाद

FACEBOOK ID:-

https://www.facebook.com/kritkamcx

The following two tabs change content below.

Share This Post

Post Comment