Book online Reliance Jio sim delivery free

रिलायंस जियो पिछले दो महीने से कभी अच्छे और बुरे कारणों से चर्चा में रहा है। जहां जियो 31 दिसंबर तक अपने ग्राहकों को फ्री प्लान दे रहा है। उसकी दूसरी तरफ ग्राहकों को ये सिम लेने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ रही है। वहीं कई लोगों के सामने सिम लेने के बाद उसके एक्टिवेशन को लेकर दिक्कतें आ रही हैं। लेकिन अब रिलायंस अपने ग्राहकों की ये सभी दिक्कत दूर करने जा रहा है और वह जल्द ही होम डिलीवरी कि जरिए जियो का सिम अपने ग्राहकों को भेजेगा।

एक टेक वेबसाइट के मुताबिक, जियो की मार्केट में काफी डिमांड है और इसको लेकर ही कंपनी अब एक ऑनलाइन वेबसाइट लेकर आ रही है। लोग इस ऑनलाइन वेबसाइट पर जाकर अपना जियो का सिम बुक करा सकते हैं। बस इसके लिए ग्राहक को अपनी कुछ जानकारी देनी होगी। एक बार ग्राहक का रजिस्ट्रेशन हो जाने के बाद कंपनी आवेदनकर्ता को 5 से 7 दिनों में सिम उसके घर के पते पर भिजवा देगी।

reliance-jio-services11

रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस ने इसकी टेस्टिंग शुरू कर दी है और जल्द ही मेट्रो शहरों में इस सुविधा को लॉन्च कर सकती है।

अगर ऐसा होता है तो जल्द ही ग्राहकों को सिम मिलने की दिक्कत काफी हद तक दूर हो जाएगी। हालांकि सिम के एक्टिवेशन करना भी एक समस्या है और कंपनी के सामने उसको भी दूर करना एक चुनौती होगी। गौरतलब है कि पांच सितंबर से रिलायंस ने जियो का 4जी सिम लॉन्च किया था।

Share This Post

Post Comment