फ्रांस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि अगर इसकी संसद ने मेज पर सौदा पारित कर दिया या यदि अगले सप्ताह यूरोपीय संघ के शिखर सम्मेलन से पहले एक स्पष्ट वैकल्पिक योजना सामने आई तो ब्रिटेन को केवल अनुच्छेद 50 ब्रेक्सिट वार्ता की अवधि के लिए एक विस्तार दिया जाएगा। ब्रिटिश संसद ने गुरुवार को कानून में निहित 29 मार्च की निकास तिथि में देरी की तलाश करने के लिए भारी मतदान किया, लेकिन यूरोपीय संघ से ब्रिटेन का तलाक कैसे समाप्त होगा यह अभी भी अनिश्चित है। विकल्पों में एक लंबी देरी शामिल है, ब्रिटिश प्रधान मंत्री थेरेसा मे के सौदे के साथ बाहर निकलना, जिसमें एक छोटी तकनीकी देरी की आवश्यकता होगी, बिना किसी सौदे या किसी अन्य जनमत संग्रह के।

फ्रांस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि अगर इसकी संसद ने मेज पर सौदा पारित कर दिया या यदि अगले सप्ताह यूरोपीय संघ के शिखर सम्मेलन से पहले एक स्पष्ट वैकल्पिक योजना सामने आई तो ब्रिटेन को केवल अनुच्छेद 50 ब्रेक्सिट वार्ता की अवधि के लिए एक विस्तार दिया जाएगा।

ब्रिटिश संसद ने गुरुवार को कानून में निहित 29 मार्च की निकास तिथि में देरी की तलाश करने के लिए भारी मतदान किया, लेकिन यूरोपीय संघ से ब्रिटेन का तलाक कैसे समाप्त होगा यह अभी भी अनिश्चित है।

विकल्पों में एक लंबी देरी शामिल है, ब्रिटिश प्रधान मंत्री थेरेसा मे के सौदे के साथ बाहर निकलना, जिसमें एक छोटी तकनीकी देरी की आवश्यकता होगी, बिना किसी सौदे या किसी अन्य जनमत संग्रह के।

Post Comment